देचू की विवेकानंद स्पोर्ट्स एकेडमी का हरियाणा में परचम

देचू की विवेकानंद स्पोर्ट्स एकेडमी का हरियाणा में परचम

8सौ, 4सौ, 2सौ व 100 मीटर रेस में लिए स्वर्ण पदक

50 किलोग्राम महिला कुश्ती वर्ग में इमरती ने जीता स्वर्ण

वॉलीबॉल, खो-खो में प्रथम व कबड्डी में मिला द्वतीय स्थान
जोधपुर – राज्य हरियाणा करनाल के गांव मूनक में नेशनल स्पोर्ट्स एवं फिजिकल फ़िटनेस बोर्ड द्वारा आयोजित राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में जोधपुर जिले की देचू में कार्यरत स्वामी विवेकानंद युवा स्पोर्ट्स एकेडमी के खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन किया है। रविवार को हरियाणा में समाप्त हुई खेल प्रतियोगिता के सभी स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी सोमवार जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पर आरपीएफ, रेल कर्मचारियों, जोधपुर शहर व गांव देचू के लोंगों ने विजेताओं को फूलमालाएं पहनाकर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की।
एकेडमी के डाइरेक्टर पर्वतराज जबड़ा ने बताया कि कई राज्यों से आए प्रतिभागियों से हुई कड़ी टक्कर के बाद जोधपुर जिले की स्वामी विवेकानंद युवा स्पोर्ट्स एकेडमी के बच्चों ने जोधपुर व देचू का नाम रोशन किया है। 8सौ मीटर की दौड़ में करण सिंह देचू, 4 सौ मीटर में महेंद्र सिंह खियांसरिया, 2सौ मीटर में चेतन राणा बेन्दू व 100 मीटर की दौड़ में महेंद्र राणा बेन्दू ने स्वर्ण पदक जीता। 4 सौ मीटर दौड़ का कांस्य पदक भी देचू के रावल सिंह ने जीता। वहीं 50 किग्रा कुश्ती बालिका वर्ग में इमरती ने गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रचा। साथ ही वॉलीबॉल, खो-खो प्रतियोगिता का प्रथम स्थान उन्हीं की स्पोर्ट्स एकेडमी को मिला। कबड्डी में द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ।

रेलवे स्टेशन पर आए खिलाड़ियों को फूलमालाएं पहनाई-आरपीएफ के हैड कांस्टेबल जगराम चौहान की पूरी टीम व रेल कर्मचारियों ने सोमवार को हरियाणा में जोधपुर का नाम रोशन कर ट्रेन से प्लेटफॉर्म नम्बर 1 पर पहुंचे सभी महिला-पुरुष विजेताओं का स्वागत कर फूल मालाएं पहनाई।

Related

JOIN THE DISCUSSION

Translate »
Janta Newsindia

Janta Newsindia