मोहम्मदी विधायक को वाट्सएप पर धमकी भरी तस्करी भेजी विधायक की नींद उड़ी।

लखीमपुर-खीरी में मोहम्मदी विधायक को वाट्सऐप पर एक बार मिली धमकी, भेजी गयी खौफनाक तस्वीर विधायक की नीद गायब।

जनता न्यूज इन्डिया न्यूज चैनल से,, जुडऩे के लिए सम्पर्क करें,, 7860251114

लखीमपुर खीरी (ब्यूरो)       मोहम्मदी विधानसभा सीट से विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को सोमवार की सुबह एक और धमकी भरा मैसेज आया। वाटस्ऐप पर आए इस मैसेज ने विधायक व उनके परिवार की नींद उड़ा दी है। आपको यह बता दें कि इससे पहले भी लोकेंद्र प्रताप सिंह को धमकी भरा मैसेज आया था। जिसके बाद उन्होंने मोहम्मदी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

जानकारी के अनुसार मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को सोमवार की सुबह उनके व्हाट्सऐप नंबर पर 1(916)694-670 नंबर से मैसेज आया। जिसमें लिखा है, कि आज किसी ने अपने परिवार के सदस्य को खो दिया है। मैंने आपके साथ फोटो साझा किया है। कुछ दिन मैं आपको ऐसी तस्वीर भेजूंगा। जल्द ही आपके परिवार का? 28 मई दिन सोमवार की सुबह आए इस वाट्सऐप मैसेज ने विधायक व उनके परिवार को दहशतज़दा कर दिया है। मामले की जानकारी खुद विधायक ने मीडिया से साझा की ।
आपको यह भी बता दें कि 21 मई को विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के वाट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश आया था। जिसके बाद 23 मई को विधायक ने मोहम्मदी कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विधायक को धमकी मिलने की जानकारी जब क्षेत्रवासियों को हुई थी, तो उन्होंने भी विधायक के साथ कोतवाली पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराया था।
पुलिस प्रशासन जाँच करने मे जुटी हुई है।

 

 

रिपोर्ट:- अंकुर दीक्षित लखीमपुर खीरी

Related

JOIN THE DISCUSSION

Translate »
Janta Newsindia

Janta Newsindia