रेप के बाद मर्डर की सूचना पाकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे नेशनल शूटर।

रेप के बाद मर्डर की सूचना पाकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे नेशनल शूटर।

 

      संवाददाता युसुफ अंसारी

 

निघासन खीरी:- बीते दिन बेलहापुरवा में एक 8 वर्षीय लड़की की रेप के बाद हत्या हो जाने पर पूरा निघासन क्षेत्र दहल गया।
तो वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।
लड़की के पोस्टमार्टम में विलंब को देख नेशनल शूटर इंजीनियर जी.एस सिंह ने नाराजगी जताई व डॉक्टरों से बात कर पोस्टमार्टम को जल्द करने के लिए कहा।
उधर 8 वर्षीय लड़की की मौत के बाद मृतिका के परिवार वाले रोते बिलखते रहे जिनकी दर्द की आह सुन बसपा नेता व नेशनल शूटर इंजीनियर जी.एस सिंह मृतिका के घर पहुंच कर परिवार वालों को ठठास बंधाते हुए कहा कि ये ऐसा दुख है जिसे कम नही किया जा सकता मगर में इस दुख को महसूस जरूर कर सकता हूँ।

 

नेशनल शूटर जी.एस सिंह ने ये भी कहा कि जिसने भी ये घिनोना अपराध किया है उसे कानून सजा जरूर देगा।
जी.एस सिंह ने मृतिका के परिवार को आर्थिक सहायता देते हुए यह भी कहा कि में हमेशा आप लोगों के साथ हूँ कभी भी मेरी जरूरत लगे तो मुझे बताये में मदद के लिए कभी पीछे नही हटूंगा।

 

और इस प्रकार नेशनल शूटर की नम हो गयी आंखें:-

 

जब नेशनल शूटर इंजीनियर जी.एस सिंह इस अपार दुख में मृतिका के परिवार वालों को समझा रहे थे तो वही पर 8 वर्षीय मृतिका मनीषा का भाई रोता हुआ आया और बोला बाबू जी मेरी बहन मुझे बहुत मानती थी अब में किसके साथ खेलूंगा उसकी इस तरह की बातों से इंजीनियर जी.एस सिंह भावुक हो गए और उनकी आंखें नम हो गयी उन्होंने उसको गोद मे उठाकर आंशू पोछते हुए शांत कराया।

 

 

अंतिम संस्कार में ये लोग रहे सामिल

नेशनल शूटर इंजीनियर जी.एस सिंह, सिसैया प्रधान द्रिगपाल सिह, बीरबल प्रधान, प्रमोद जाससवाल, प्रधान अच्छेलाल गौतम, राजेन्द्र कनोजिया, मुकेशपाल, अम्बरलाल मौर्य, जगदीश गौतम, बाबूराम के साथ और भी कई लोग मौजूद रहे।

Related

JOIN THE DISCUSSION

Translate »
Janta Newsindia

Janta Newsindia