गठबंधन प्रत्याशी मो०कय्यूम को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। 

गठबंधन प्रत्याशी मो०कय्यूम को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

 

 

इस्तियाक अली संवाददाता लखीमपुर खीरी
निघासन-खीरी। निघासन उपचुनाव विधान सभा क्षेत्र में गठबंधन प्रत्याशी मोहम्मद कय्यूम को जनसम्पर्क के दौरान व्यापक समर्थन मिल रहा है। सुबह से मोहम्मद कय्यूम हमेशा की तरह अपने दिनचर्या के अनुरुप अपने वाहन में सवार होकर क्षेत्र में भ्रमण करने निकल जाते है और लोगो से मिलते-जुलते है। क्षेत्र के लोगो को कहना है कि मोहम्मद कय्यूम को देखकर उन्हें लग रहा की हमारे बीच का कोई व्यक्ति ही चुनाव में हमारे लिए है इस बार ऐसा लग रहा है जो जनता के हक और सुविधा की लड़ाई हमेशा लड़े है। जनसंपर्क में मोहम्मद कय्यूम कों भारी जनसमुदाय के साथ जनसमर्थन मिल रहा है। इससे ऐसा दिख रहा है युवा और विकास पुरूष होने के नाते एक योग्य प्रत्याशी के रूप में मतदाता देखकर उनके तरफ प्रभावित हो रहे है। मोहम्मद क़य्यूम के पक्ष में बन रहे महौल से यह स्पष्ट हो रहा है कि आने वाले चुनाव के परिणाम गठबंधन के पक्ष में है।उधर पाँच साल स्वयं व पांच साल उनकी भाभी ने सिंगाही चेयरमैन की कमाल संभाली दस सालो में अनगिनित बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो को अंजाम दिया जिससे लोग उनके विकास कार्यो से प्रभावित है।उधर बसपा से जुडे होने के नाते गठबंधन का जोर से समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है।
भेंट वार्ता के दौरान मोहम्मद क़य्यूम ने कहा कि जनता से मिल रहे समर्थन और प्रतिक्रिया को अपना उर्जास्त्रोत मानते हुए कहते है कि जनता ने पिछले बीते वर्षों में क्षेत्र को देखा है जहां की अधिकांश समस्याएं आज भी जस की तस है और आज भी मूलभूत समस्याओं का निराकरण नही हो सका है यही वजह है कि जनता अब परिवर्तन चाहती है और मैं जनता के लिए ही राजनीति में हूं इसलिए जनता को मुझसे उम्मीद है और मैं जनसेवक के रूप में ही जनता का प्रतिनिधित्व हमेशा करूँगा ये क्षेत्र की जनता मुझे जानती है और यही वजह है इस बार परिवर्तन निश्चित है।
*जातीय समीकरण से जीत के प्रबल दावेदारी*
यदि जातीय समीकरण से देखे तो गठबंधन प्रत्याशी मो०कय्यूम की दलित वोटरो पर अच्छी पकड है क्योकि नगर पंचायत सिगाही में बसपा के बैनर तले ही चेयरमैनी की कुर्सी हासिल की थी।इस बार सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी होने से उनकी जीत की दावेदारी प्रबल मानी जा रही है।
*सरल स्वभाव के कारण बढ रहा है जनाधार*
क्षेत्र में अपने सरल स्वभाव के कारण व एक युवा होने ने नाते मो०कय्यूम दिनो दिन लोगों के दिलो में बसते जा रहे है।विधान सभा के युवावो की पहली पंसद बन रहे है मो०कय्यूम।उधर अपने कार्यकाल के दौरान कराये गये विकास कार्यो से भी अपनी अलग पहचान बना रखी है।

Related

JOIN THE DISCUSSION

Translate »
Janta Newsindia

Janta Newsindia